824 ग्राम Charas सहित पकड़ा

पुलिस को देख इसे दिया अंजाम जिसके चलते धरा गया

चंबा, (विनोद): चंबा पुलिस ने एक व्यक्ति को 824 ग्राम चरस Charas सहित पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना चंबा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को आज मंगलवार को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। मामले की पुष्टि डीएसपी चंबा अभिमन्यु वर्मा ने की।
824 ग्राम Charas सहित पकड़ा

पकड़ी गई Charas व उक्त थैला जिसमें चरस थी।

जानकारी के अनुसार एक पुलिस दल सोमवार की शाम को गश्त पर था। गश्त के दौरान पुलिस ने वियारी मोड़ के पास नाकाबंदी कर रखी थी तो एक व्यक्ति कोटी के तरफ से हाथ में बैग लिए पैदल चला आ रहा था। जैसे ही उसने पुलिस दल को सामने पाया तो बैग को फैंक कर वहां से भागने का प्रयास किया।

 

आरोपी की हरकत को देखते हुए पुलिस दल ने उसे तुरंत दबौच लिया। पूछताछ करने पर उसने अपनी पहचान बलदेव उर्फ बिट्टू पुत्र नरेश कुमार निवासी गांव साहलुई डाकघर थनेईकोठी तहसील चुराह के रूप में बताई। पुलिस ने उसके द्वारा फैंक गए थैले को अपने कब्जे में लेकर तलाशी ली तो बैग से पुलिस को 824 ग्राम चरस बरामद हुई।

 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ndps act के तहत पुलिस थाना चंबा में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुट गई है। मंगलवार को उसे अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।