accident: कार दुर्घटना 2 मरे, 2 घायल

चंबा-पठानकोट nh मार्ग पर बुधवार की अल सुबह घटी दुर्घटना

accident: कार दुर्घटना 2 मरे, 2 घायल

    accident का शिकार हुई यह कार

चंबा, (विनोद): चंबा-पठानकोट nh मार्ग पर एक कार accident में दो लोगों की मौत व दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई को अंजाम दिया। मामले की पुष्टि डीएसपी चंबा अभिमन्यु वर्मा ने की।

 

जानकारी के अनुसार एक कार नंबर एचपी 44-4311 में सवार होकर एक ही परिवार के चार लोग हरिद्वार से वापिस अपने चुराह स्थित घर को लौट रहे थे। बुधवार की सुबह करीब 4 बजे जब यह कार तुनुहट्टी के पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

 

कार सड़क से करीब 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। इस कार दुर्घटना में बारे में किसी को पता नहीं चला लेकिन सुबह के समय जब लोग सैल को निकले तब जाकर दुर्घटनाग्रस्त कार पर नजर पड़ी। लोगों ने इसके बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर खाई में गिरी कार के पास जाकर देखा तो उसमें चार लोग सवार थे जिसमें दो पुरुष व दो महिलाएं शामिल थी।

 

इस चार लोगों में एक की मौके पर मौत हो चुकी थी तो दूसरे ने अस्पताल जाते हुए दम तोड़ दिया। घायल महिलाओं को उपचार के लिए हरिगिरी अस्पताल ककीरा पहुंचाया गया जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया गया।

 

मृतकों की पहचान 33 वर्षीय गाड़ी चालक बुद्धि प्रकाश पुत्र सिंघी राम निवासी गांव संगरोघा तहसील चुराह व 55 वर्षीय सिंघी राम पुत्र बैंस राम के रूप में की गई। घायल महिलाओं में 50 वर्षीय बिरमू देवी पत्नी सिंघी राम व 76 वर्षीय लच्छी देवी निवास संगरोघा के रूप में की गई।

 

ऐसा माना जा रहा है कि लंबा सफर होने व लगातार गाड़ी चलाने की वजह से बुद्धि प्रकाश को नींद का झौंका आ गया होगा जिस वजह से उसने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया होगा। इसी कारण से गाड़ी सड़क से नीचे जा गिरी।
पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर उनका पोस्टमार्टम करवाया तो साथ ही मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।