508 ग्राम charas सहित रंगे हाथों पकड़ा

sncc को मंगलवार को यहां मिली यह सफलता

चंबा, (विनोद): जिला चंबा में एक व्यक्ति 508 ग्राम चरस (charas) सहित रंगे हाथों पकड़ा गया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना किहार में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल सैल के एएसआई करतार सिंह की अगुवाई में यह सफलता मंगलवार को हासिल हुई है। इस टीम में मुख्य आरक्षी विक्रांत कालिया, मानक मुख्य आरक्षी मोहम्मद असलम व आरक्षी संजय कुमार शामिल रहे।

जानकारी के अनुसार यह पुलिस दल जब क्षेत्र की गश्त पर था तो उसने वरोटी मार्ग के जीरो प्वाइंट के पास धारगला में नाका लगाया हुआ था। जब पुलिस दल मुस्तैद था तो उस दौरान सुखधार की तरफ से एक व्यक्ति हाथ में थैला लिए हुए नीचे की तरफ से आया। जैसे ही उसकी नजर सामने खड़े मुस्तैद पुलिस दल पर पड़ी तो वह बुरी तरह से घबरा गया। इस घबराहट के चलते उसने संदिग्ध हरकतों को अंजाम दिया।
ये भी पढ़ें: डा. जनकराज ने किस मन व बुद्धि से विकलांग कहा?
पुलिस दल की नजर जब उसकी संदिग्ध हरकतों पर पड़ी तो उसने तुरंत उसे पूछताछ के लिए रोका। पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान 44 वर्षीय मोहम्मद रफी पुत्र बशीर निवासी गांव धूटटा डाकघर डियूर तहसील सलूणी के रूप में बताई।

पुलिस ने पूछताछ के बाद शंका के आधार पर उसके द्वारा हाथ में पकड़े बैग की तलाशी ली तो बैग से पुलिस को 508 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने तुरंत उक्त व्यक्ति को अपने शिकंजे में लेते हुए उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को बुधवार अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।