सरकारी संपत्ति उखाड़ने पर FIR दर्ज

जल शक्ति विभाग के sdo ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया

डल्हौजी, (ब्यूरो): पुलिस थाना डल्हौजी में सरकारी संपत्ति उखाड़ने पर FIR दर्ज हुई है। पुलिस ने विभाग के sdo की शिकायत के आधार पर एक व्यक्ति के खिलाफ यह मामला दर्ज किया है। मामले की पुष्टि डीएसपी डल्हौजी विशाल वर्मा ने की।
जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले ही जल शक्ति मंडल डल्हौजी के दायरे में आने वाली मेल पंचायत के गांव खजाटा में लोगों की सुविधा के लिए पेयजल पाईप लाईन बिछाई गई थी। विभाग के एसडीओ अनीष ठाकुर ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि बिछाई गई पेयजल पाइप लाईन को भाग सिंह पुत्र धनीराम निवासी गांव नेकी ने उखाड़ दिया।
ये भी पढ़ें…….. डी.सी. के द्वार लोगों ने लगाई यह गुहार।
उक्त व्यक्ति के इस गैरकानूनी काम से सरकारी संपत्ति को नुक्सान पहुंचा है तो साथ ही लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ा। ऐसे में उक्त व्यक्ति के खिलाफ पुलिस कानूनी कार्रवाई अमल में लाए।

sdo की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ पीडीपी एक्ट के तहत सरकारी संपत्ति को नुक्सान पहुंचाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। Dsp डल्हौजी विशाल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जल शक्ति विभाग के अधिकारी द्वारा यह शिकायत दर्ज करवाई गई है जिस पर पुलिस जांच करने में जुट गई है।
ये भी पढ़ें……डी.सी. इस वजह से हुए खफा, अधिकारियों को दिए यह निर्देश।