2 युवक चरस सहित धरे

एसआईयू सैल चंबा को चंबा-पठानकोट नेशनल हाईवे पर सरू के पास कामयाबी मिली

चंबा, (विनोद): एसआईयू सैल चंबा ने जिला चंबा के 2 युवक चरस सहित रंगे हाथों धरे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपियों को आज मंगलवार को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।
अपराध- जिला चंबा के 2 युवक चरस सहित रंगे हाथों धरे

एसआईयू सैल द्वारा पकड़ी गई चरस

जानकारी के अनुसार चंबा जिला पुलिस के एसआईयू (siu) सैल चंबा सोमवार शाम को चंबा-पठानकोट नेशनल हाईवे पर गश्त कर रही थी। उसी दौरान इस पुलिस दल को सूचना मिली कि दो युवक चरस लेकर सरू की वर्षाशालिका के पास मौजूद है।
सूचना मिलते ही यह एसआईयू सैल तुरंत उक्त वर्षाशालिका के पास पहुंचा तो वहां दो युवक खड़े थे। पुलिस दल ने दोनों युवकों से पूछताछ की तो वे बुरी तरह से घबरा गए। पुलिस ने शक के आधार पर उसके पास मौजूद बैग की तलाशी ली तो पुलिस को 512 ग्राम चरस बरामद हुई।
पुलिस ने दोनों आरोपियों से जब उनकी पहचान पूछी तो उन्होंने अपनी पहचान 24 वर्षीय विपिन कुमार उर्फ मोनू पुत्र धनी राम निवासी गांव द्रवली डाकघर किहार तहसील सलूणी व 28 वर्षीय दूनी चंद पुत्र जीतू निवासी गांव लाहुआ डाकघर किहार के रूप में बताई।
पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस थाना चंबा में चरस बरामद करने के मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इस तरफ से चंबा पुलिस के एसआईयू दस्ते ने एक और कामयाबी अपने नाम की है।

इसमें कोई दोराय नहीं है कि जिला चंबा में चरस पकड़ने का एक के बाद एक मामला दर्ज हो रहा है लेकिन सबसे अधिक चिंता की बात यह है कि अपराध के सहारे युवा अमीर बनने की चाह में सलाखों के पीछे पहुंच रहें है।
ये भी पढ़ें…………………….
.मामूली कहासुनी पर पति पर पैट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।
.राज्य पक्षी घायल हालत में मिला।