cm जयराम ठाकुर ने जन्मदिन पर अपना वादा पूरा किया

सदर विधायक पवन नैयर सीटी स्कैन मशीन के उद्घाटन पर बोले

चंबा, (विनोद): cm जयराम ठाकुर ने जन्मदिन पर अपना वादा पूरा किया। इस चिकित्सा सुविधा की समूचे जिला वासियों को वर्षों से चली आ रही मांग अब पूरी हो गई है। मुख्यमंत्री द्वारा मेडिकल कॉलेज चंबा में 5 करोड़ रुपए की लागत से स्थापित सीटी स्कैन मशीन का वर्चुअल के माध्यम से उद्घाटन किया जिसके बाद सदर विधायक ने पत्रकार वार्ता में यह बात कही। सदर विधायक ने कहा कि अब जिला चंबा के लोगों को इस चिकित्सा सुविधा को पाने के लिए दूसरे जिलों या राज्यों का रुख नहीं करना पड़ेगा।
उन्होंने कहा कि चालू माह के अंत में मुख्यमंत्री चंबा का दौरा करेंगे और जिला चंबा को 10 करोड़ की लागत से स्थापित होने वाली एमआरआई मशीन का उद्घाटन करके एक और तोहफा देने जा रहे है। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री जिला चंबा के विकास को लेकर गंभीर है और यही वजह है कि वह जनवरी माह के अंत में चंबा का दौरा करके करोड़ों रुपए की सौगात इस जिला को देने वाले है।

 

उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज में 10 करोड़ रुपए की लागत से स्थापित हो रही एमआरआई मशीन प्रदेश की सबसे आधुनिक मशीन होगी जिससे गंभीर से गंभीर बीमार का उपचार मेडिकल कॉलेज में ही करने की सुविधा प्राप्त हो जाएगी। सदर विधायक ने कहा कि चंबा विधानसभा क्षेत्र में ऑक्सीजन के तीन प्लांट स्थापित हो गए है।
विधायक ने कि चंबा में सीटी स्कैन व एमआरआई मशीन को स्थापित करने के लिए एनएचपीसी ने 15 करोड़ तो जयराम सरकार ने 5 करोड़ रुपए का योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज चंबा के प्राचार्य रमेश भारती ने इस कार्य के प्रति जो विशेष रूचि दिखाई है उसके चलते ही यह चिकित्सा सुविधा जिला वासियों को प्राप्त हो सकी है।

 

उन्होंने कहा कि इसके लिए वह एनएचपीसी, जिला प्रशासन व मेडिकल कॉलेज प्रशासन को आभार प्रकट करते है। इस मौके पर सदर विधायक ने केक काट कर मुख्यमंत्री का जन्मदिन मनाया और उनके स्वास्थ्य व दीर्घ आयु की कामना की।

इस मौके पर एनएचपीसी चमेरा-2 परियोजना के महाप्रबंधक एस.के.संधू, मेडिकल कॉलेज चंबा के प्राचार्य डा. रमेश भारती, जिला भाजपा अध्यक्ष जसवीर नागपाल, नगर परिषद अध्यक्ष चंबा नीलम नैयर सहित मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा में एम.एस. डा. देवेंद्र सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।
ये भी पढ़ें……………….
. भूकंप से कांपा चंबा।
. जिला प्रशासन ने कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह बंदिशे लगाई