हर्ष महाजन का किया सम्मान, Mahajan Sabha चंबा ने किया यह काम

सभा अध्यक्ष संजीव महाजन बोले पूर्व मंत्री ने हमेशा संभा का सहयोग किया

चंबा, ( विनोद ): पूर्व मंत्री हर्ष महाजन के सम्मान में Mahajan Sabha चंबा ने सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया। महाजन सभा चंबा के अध्यक्ष संजीव महाजन व महासचिव पकंज महाजन ने पूर्व मंत्री को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

 

इस मौके परमहाजन सभा के प्रधान संजीव महाजन ने अपने संबोधन में कहा कि  इस संस्था को बनाने और इसके सफल क्रियान्वयन में कई बुजुर्गों व पूर्व पदाधिकारियों की भूमिका अहम रही है। उसमें से कई बुजुर्ग आज हमारे बीच नहीं रहे है लेकिन उनके दिखाए व बताए हुए मार्ग पर यह सभा आज भी अग्रसर है। उनके योगदान व मार्गदर्शनको महाजन सभा आज भी याद करती है।

 

लाला संसार चंद महाजन, लाला देसराज महाजन, पूर्व मंत्री किशोरीलाल वैद्य तथा पदम श्री कैलाश चंद महाजन का नाम इस सूची में प्रमुखता के साथ शामिल है। संजीव महाजन ने कहा कि वर्तमान में महाजन सभा भवन की साज-सज्जा में खर्च हुई धनराशि को मुहैया कराने के लिए हर्ष महाजन की प्रमुख भूमिका रही है।

 

ये भी पढ़ें: बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त एक की जान गई तीन घायल।

 

प्रधान ने यह भी बताया कि महाजन सभा समय-समय पर विभिन्न जन सेवा के कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेती है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान भी महाजन सभा चंबा तथा सेवा भारती चंबा जरूरतमंदों को उनकी जरूरत मुताबिक सुविधा मुहैया करवाती रही।

 

ये भी पढ़ें: डीसी ने किए आदेश जारी, अवहेलना पड़ेगी भारी। 

 

इस अवसर पर पूर्व मंत्री हर्ष महाजन ने अपने संबोधन में महाजन सभा का भविष्य में भी सहयोग करते रहने की बात कही। उन्होंने महाजन सभा की एकजुटता के लिए सभा के पदाधिकारियों को बधाई दी। इस अवसर पर व्यापार मंडल चंबा के प्रधान वीरेंद्र महाजन सहित महाजन सभा के करीब ढाई सौ सदस्यों ने आयोजन में भाग लिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *