चंबा की बेटी उड़न परी सीमा ने दूसरा गोल्ड मैडल अपने नाम किया, 5 हजार दौड़ में कर दिखाया

जिला चंबा की बेटी हिमाचल की उड़नपरी सीमा ने दूसरा गोल्ड अपने नाम किया है। एक ही माह में तीन नेशनल गोल्ड मेडल व एक सिल्वर मेडल अपने नाम करने का कारनामा कर दिखाया है।

चंबा, ( विनोद ): हिमाचल की उड़न परी सीमा ने एक और गोल्ड मैडल अपने नाम कर लिया है। बुधवार को 5000 मीटर की दौड़ में राष्ट्रीय चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर एक बार फिर हिमाचल का नाम पूरे देश में रोशन किया है।

 

एक ही महीने में तीन नैशनल गोल्ड मैडल ओर एक सिल्वर मैडल यानी कुल चार नैशनल मैडल अपने मान करने का सीमा ने कारनामा कर दिखाया है। गौरतलब है कि बीते वर्ष गुजरात में हुई राष्ट्रीय प्रतियोगिता में सीमा ने 5000 मीटर में सिल्वर मेडल अपने नाम किया था।

 

बीते माह बेंगलुरु में आयोजित हुई इसी दौड़ प्रतिस्पर्धा में भी दूसरे स्थान पर रहकर सिल्वर मेडल जीता था, लेकिन बुधवार को उसने अपने बेहतर प्रदर्शन के दम पर 5000 मीटर दौड़ स्पर्धा राष्ट्रीय चैंपियन बनकर गोल्ड मेडल अपने नाम किया। सीमा की इस सफलता के बारे में पता चलते ही समूचे हिमाचल प्रदेश में खुशी की लहर दौड़ गई है।

 

ये भी पढ़ें: सीमा ने गोल्ड़ अपने नाम किया।

 

सीमा की सफलता पर हिमाचल विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप पठानिया, चंबा सदर विधायक नीरज नैयर, पूर्व मंत्री आशा कुमारी, पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी, हिमाचल कांग्रेस पार्टी मुख्य प्रवक्ता अमित भरमौरी, चुराह के पूर्व विधायक सुरेंद्र भारद्वाज, भरमौर के पूर्व विधायक जिया लाल कपूर ने सीमा की इस सफलता पर खुशी जताते हुए उसे बधाई दी।

 

ये भी पढ़ें: डीसी ने पंचायत प्रधान को नोटिस जारी किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *